---Advertisement---

Motorola Edge 50 Pro Full Specifications with 512GB Storage. Know the Price?

Avatar
By
On:
Follow Us

Motorola का नया धमाका, Motorola Edge 50 Pro, जिसमें उम्मीद है कि शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर होगा, जो 8 कोर और 2.63 गीगाहर्ज की उच्च क्लॉक स्पीड से लैस है, भारत में 3 अप्रैल को आ रहा है।

इस फोन की खासियतों में शामिल हैं इसका 12GB RAM और 512GB स्टोरेज का जबरदस्त कॉन्फिगरेशन, जिसकी कीमत 44,999 रुपये होगी। लेकिन खास ऑफर के साथ आप इसे केवल 39,999 रुपये में पा सकते हैं। और तो और, यह फोन आपको तीन आकर्षक रंगों – लैवेंडर पर्पल, पर्ल व्हाइट और ब्लैक एक्लिप्स में मिलेगा।

Motorola Edge 50 Pro Full Sepecifications.

डिस्प्ले की बात करें तो, Motorola Edge 50 Pro में होगी 6.7 इंच की 1.5K रेजॉल्यूशन वाली pOLED कर्व्ड स्क्रीन, जिसका रिफ्रेश रेट है 144Hz और यह पैनटोन कलर्स को भी सपोर्ट करती है। इसकी ब्राइटनेस है अधिकतम 2,000 निट्स।

READ MORE  Motorola Edge 50 Pro: Full Specifications and launch event in india

फोन में आपको मिलेगा एंड्रॉइड 14 का ताज़ा अनुभव, जिसके साथ होंगे तीन एंड्रॉइड अपडेट। इसके अलावा, इसमें हैं कई एआई आधारित फीचर्स, जैसे कि वीडियो के लिए स्टाइल सिंक AI जेनरेटिव थीमिंग और AI एडेप्टिव स्टेबिलाइजेशन।

कैमरे की दुनिया में, इसमें है 50 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस सेल्फी कैमरा और f/1.4 अपर्चर के साथ एक शानदार रियर कैमरा। और अगर अफवाहों पर यकीन करें तो, इसमें होगा 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेटअप,इसके साथ एक वाइड-एंगल कैमरा और 6x जूम वाला टेलीफोटो लेंस।

जैसे-जैसे लॉन्च की तारीख नजदीक आती है, हमें इस फोन के बारे में और भी रोमांचक जानकारी मिलने की उम्मीद है। तो तैयार रहिए, Motorola Edge 50 Pro के आने का इंतजार करते हुए।

READ MORE  Haryana Police Constable Recruitment 2024 Notification Released, Check Eligibility and Apply Online
Avatar

Mohd Hafiz

Hello Friends, I am Mohd Hafiz. I am a Blogger and Content Writer at Mewat News Website. I have 2 years experience in Blogging and Content Writing in various fields like Govt. Job Updates and news updates.

For Feedback - mohdhafizatdc1@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a comment