---Advertisement---

iQOO Z9 5G: आज लॉन्च हो रहा ये धाकड़ Mobile Phone, जानें कीमत और फीचर्स

Avatar
By
On:
Follow Us

iQOO Z9 5G एक उप-₹20,000 के स्मार्टफोन सेगमेंट में एक बेहद अच्छा ऑल-राउंडर है। यह फोन न केवल शक्तिशाली है, बल्कि इसमें एक शानदार प्राइमरी कैमरा, एक खूबसूरत AMOLED डिस्प्ले और एक बढ़िया बैटरी भी है। आइए इसके विशेषताओं, डिज़ाइन, प्रदर्शन और बैटरी के बारे में विस्तार से जानते हैं:

विशेषताएँ (Specification update)

डिज़ाइन और निर्माण: iQOO Z9 5G का निर्माण अच्छा है। इसमें IP54 धूल और पानी से सुरक्षा रेटिंग, मैट बैक पैनल और मैट फ्रेम शामिल है। यह फोन सिर्फ 7.83 मिमी की मोटाई के साथ बहुत पतला है। यह धारण करने में आसान है और गिरने की संभावना नहीं है। हालांकि, फ्लैट साइड्स कभी-कभी आपके हाथों में दब सकते हैं। फ्रेम और पीछे का पैनल प्लास्टिक है, जिसमें यह फोन कुछ प्रतिस्थापनीय विकल्पों के पीछे रह जाता है।

READ MORE  एक महिला का अश्लील वीडियो बनाया, फिर उसने दुबई में बैठे उसके पति को WhatsApp कर दिया, पड़ोसी को किया गिरफ्तार।

प्रदर्शन: iQOO Z9 5G में 120Hz की रिफ्रेश रेट वाला AMOLED डिस्प्ले है। इसकी ऊंचाई 1,800 निट्स और 300Hz टच सैम्पलिंग रेट है ।

प्रदर्शन और कैमरा: इसमें 50MP प्राइमरी सेंसर वाला कैमरा सेटअप है, जो अधिकांश स्थितियों में बेहद अच्छा काम करता है।

बैटरी: iQOO Z9 5G में 5,000mAh की बैटरी है

इसमें कौन सा प्रोसेसर है?

iQOO Z9 5G में MediaTek Dimensity 1100 प्रोसेसर है, जो शक्तिशाली और उच्च प्रदर्शन के साथ आता है। यह प्रोसेसर 5G कनेक्टिविटी को भी समर्थन करता है।

iQOO Z9 5G में कितने राम हैं?

iQOO Z9 5G में 8GB RAM है। यह रैम उच्च प्रदर्शन और सुचारु चलाने की क्षमता प्रदान करती है।

READ MORE  Gold-Silver Price Today: सोना सस्ता, चांदी महंगी - जानें आज के रेट

क्या iQOO Z9 5G वाटरप्रुफ है?

iQOO Z9 5G वॉटरप्रूफ नहीं है। इसमें IP54 धूल और पानी से सुरक्षा रेटिंग है, जो धूल और थोड़ी सी बूंदें से सुरक्षित होता है, लेकिन यह पूरी तरह से पानी के प्रति संरक्षित नहीं है। इसलिए, आपको इसे पानी से दूर रखने की सलाह दी जाती है।

Avatar

Mohd Hafiz

Hello Friends, I am Mohd Hafiz. I am a Blogger and Content Writer at Mewat News Website. I have 2 years experience in Blogging and Content Writing in various fields like Govt. Job Updates and news updates.

For Feedback - mohdhafizatdc1@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a comment