---Advertisement---

Musheer Khan Shine in Mumbai Ranji:- मुशीर खान ने रणजी ट्रॉफी में दोहरा शतक लगाकर मुंबई को बचाया

Avatar
By
On:
Follow Us

मुंबई: रणजी ट्रॉफी के क्वार्टरफाइनल में मुंबई और बड़ौदा के बीच खेले जा रहे मैच में मुंबई के युवा बल्लेबाज मुशीर खान ने अपने नाम एक शानदार दोहरा शतक दर्ज कराया। मुशीर ने 357 गेंदों पर 203 रन की पारी खेलकर मुंबई को 384 रन पर समाप्त होने से रोका। मुशीर ने इस पारी में 18 चौके और एक छक्का लगाए।

मुंबई की शुरुआत बेहद खराब रही और टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए वह 90 रन पर चार विकेट खो चुके थे। इसके बाद मुशीर ने नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की जिम्मेदारी उठाई और बड़ौदा के गेंदबाजों का सामना किया। मुशीर ने बल्ले के साथ धैर्य और निर्णयात्मकता का परिचय दिया और बड़े शॉट की बजाय रोटेशन ऑफ स्ट्राइक पर ज्यादा ध्यान दिया।

READ MORE  Lava Agni 2 5G : भारत का पहला डायमेंशन 7050 प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन, जाने कीमत?

मुशीर ने छठे विकेट के लिए हार्दिक तामोरे के साथ 181 रन की साझेदारी की और मुंबई को बचाने में कामयाब रहे। मुशीर ने अपना पहला शतक 212 गेंदों पर पूरा किया और फिर अपनी गति बढ़ाते हुए अपना पहला दोहरा शतक 350 गेंदों पर बनाया। मुशीर ने इससे पहले हाल ही में दक्षिण अफ्रीका में आयोजित अंडर-19 विश्व कप में भारत के लिए दूसरे सर्वाधिक रन बनाए थे।

मुशीर के पिता नौशाद खान के लिए यह एक यादगार सप्ताह रहा है, क्योंकि उनके बड़े बेटे सरफराज खान ने इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में अपना टेस्ट डेब्यू किया था और अब मुशीर ने रणजी ट्रॉफी में अपनी बल्लेबाजी के दम पर सबको चौंका दिया है।

READ MORE  IND VS ENG - टीम इंडिया को झटका, केएल राहुल को चोट, इस खिलाडी को मिलेगा मौक
Avatar

Mohd Hafiz

Hello Friends, I am Mohd Hafiz. I am a Blogger and Content Writer at Mewat News Website. I have 2 years experience in Blogging and Content Writing in various fields like Govt. Job Updates and news updates.

For Feedback - mohdhafizatdc1@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a comment