---Advertisement---

अंजु नसरुल्ला ने भारत लोटकर कहा पाकिस्तान भी भारत का हिस्सा है, गर्भवती होने के बारे में यह कहा।

Avatar
By
Last updated:
Follow Us

अंजु, जो पाकिस्तानी युवा नस्रुल्लाह से प्रेम में पड़ी थी, अब भारत लौट आई है। लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि उसकी भविष्य की योजना क्या है। कहा जा रहा है कि अब फातिमा बनी अंजु दुबई जाना चाहती है और न कि भारत या पाकिस्तान में रहना चाहती है। कहा जा रहा है कि नस्रुल्लाह जल्द ही भारत आ सकते हैं।

यह बताना जरूरी है कि भागा सीमा के माध्यम से भारत लौटने के बाद, अंजु को लंबे समय तक पुलिस द्वारा पूछताछ की गई थी। उसके बाद, वह दिल्ली के लिए रवाना हुई। हालांकि, उसने तब मीडिया से बात नहीं की थी। एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान, उसने बताया कि वह वर्तमान में दिल्ली में है और पहले हरियाणा गई थी।

READ MORE  The ‘Sounds’ of Space as NASA’s Cassini Dives by Saturn
Anjunasrulla returned india after marriage
Anjunasrulla returned india after marriage

बातचीत के दौरान, अंजु ने खुलासा किया कि नस्रुल्लाह भी भारत आने वाले हैं। नस्रुल्लाह के साथ नहीं आने के सवाल पर, अंजु ने कहा, उसने साथ नहीं आया क्योंकि पहले मेरा स्वागत देखो, मैं कहाँ जाऊं, कैसे रहूं, इसलिए कठिनाई होगी। अंजु ने कहा, वह बच्चों के हित में रखकर आगे की योजनाएं बनाएगी। पति अरविंद और बच्चों के साथ भी चर्चा हो रही है।

अंजु ने पाकिस्तान के बारे में क्या कहा?

पाकिस्तान में रहने के अनुभव के बारे में, अंजु ने कहा, मेरे पास वहां बहुत अच्छा समय था। कभी भी ऐसी कोई समस्या नहीं उत्पन्न हुई। जबसे मैं वहां से चली गई हूँ, मेरी छवि बरकरार है। हम यहां से जो कुछ सुनते और देखते हैं, वहां ऐसा कुछ नहीं है। पाकिस्तान भी भारत का हिस्सा है। मुझे वहां के लोगों पसंद आए, जो लोग मैंने मिले, जहां भी मैंने घूमा, मुझे वहां पसंद आया।

READ MORE  Ananat Ambani-Radhika Merchant Wedding:-अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी सेलिब्रेशन स्टार्ट

आपने दुबई में रहने के बारे में क्या कहा?

अपने भारतीय पति अरविंद के साथ अपने संबंधों के संबंध में, उन्होंने कहा है कि चीजें आगे की चर्चाओं के माध्यम से तय होंगी। जब उससे यह पूछा गया कि क्या वह भारत या पाकिस्तान में रहना चाहती है, तो उन्होंने कहा कि दुबई उनका सपना है। अंजु ने कहा, वह बच्चों को भी दुबई लेकर जाएगी। हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया है कि बच्चे यह निर्णय करेंगे कि वे दुबई या भारत में रहना चाहते हैं। उसी समय, जब अंजु से गर्भवती होने से संबंधित चर्चाओं के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इसे स्पष्ट रूप से नकारा। उन्होंने इसे अफवाहें माना।

READ MORE  Watching Their Dust: Photographing Players in Pollination
Avatar

Mohd Hafiz

Hello Friends, I am Mohd Hafiz. I am a Blogger and Content Writer at Mewat News Website. I have 2 years experience in Blogging and Content Writing in various fields like Govt. Job Updates and news updates.

For Feedback - mohdhafizatdc1@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a comment