---Advertisement---

Sarfaraz Khan in IPL:- सरफ़राज खान आगामी IPL 2024 सीज़न में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के साथ जुड़ेंगे

Avatar
By
On:
Follow Us

Sarfaraz Khan Join KKR in IPL 2024 Season.

Sports News:- अनंदबाजार पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार, सरफ़राज खान कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए आगामी भारतीय प्रीमियर लीग (IPL) के अगले सीज़न में शामिल हो सकते हैं। एक अनंदबाजार पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार, पश्चिम बंगाल के सबसे विश्वसनीय अख़बार में, सरफ़राज, जो हाल ही में आईपीएल की नीलामी में नहीं बिका, गौतम गंभीर के नए मेंटर के तौर पर पर्पल और गोल्ड ब्रिगेड में शामिल हो सकते हैं।

सरफ़राज, जिन्होंने पहले पंजाब किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेला है, 2015 में आईपीएल में डेब्यू किया था। हालांकि, उनका आईपीएल 2023 में प्रदर्शन निराशाजनक रहा था, सिर्फ़ 53 रनों की खाता में चार पारियों में औसत 13.25 और स्ट्राइक रेट 85.48 के साथ। इसके बावजूद, उन्हें आईपीएल करियर में कुल 50 मैचों में 585 रन, औसत 22.5 और स्ट्राइक रेट 130.58 के साथ मिले हैं।

READ MORE  IPL Cricket Match: दिल्ली का जवाबी हमला: जे फ्रेजर-मैकगर्क की धमाकेदार पारी

26 साल के क्रिकेटर को हाल ही में अनिल कुंबले ने राजकोट में भारत-इंग्लैंड के तीसरे टेस्ट मैच के लिए उन्हें अंतरराष्ट्रीय कैप सौंपा था। सरफ़राज ने 62 रन का अद्भुत प्रदर्शन किया था, जबकि दुखद रूप से रवींद्र जडेजा द्वारा रन आउट हो गए। दूसरे पारी में, उन्होंने 72 गेंदों पर नोट आउट 68 रन की पारी खेली थी, जिससे भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ 434 रनों की भारी जीत दर्ज की।

हालांकि, कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के पास पहले से ही श्रेयस आयर, नितिश राणा, वेंकटेश आयर, और रिंकू सिंह जैसे कई विकल्प हैं। उन्होंने विकेट-कीपिंग के लिए केएस भरत को भी लिया हुआ है। हालांकि, सरफ़राज की KKR के साथ जुड़ने की पूरी संभावना है जो KKR की बैटिंग को मजबूत कर सकती है!

READ MORE  IND VS ENG - टीम इंडिया को झटका, केएल राहुल को चोट, इस खिलाडी को मिलेगा मौक
Avatar

Mohd Hafiz

Hello Friends, I am Mohd Hafiz. I am a Blogger and Content Writer at Mewat News Website. I have 2 years experience in Blogging and Content Writing in various fields like Govt. Job Updates and news updates.

For Feedback - mohdhafizatdc1@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a comment