---Advertisement---

Real Love Story: पति से अलग हुई गायिका को दूसरे गायक से हो गया प्यार

Avatar
By
On:
Follow Us

Jagjit Singh and Chitra Singh Unique Love Story:- गजल के बादशाह का गायन उनके प्रेम का आईना था, जिसे उन्होंने अपने साथी के साथ निभाया. उनका सफर एक रोमांचक कहानी है, जिसे सिनेमा के जादूगर बारम्बार दिखाना चाहेंगे. जगजीत सिंह का दिल पहले ही शादी कर चुकी गायिका पर आ गया था, जिनका एक बच्चा भी था. दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने गायिका के पूर्व पति को मनाकर उनका हाथ मांगा था, यह कैसे हो सका?

जगजीत Ajun (Jagjit Singh) की गजलों ने दशकों से प्यार करने वालों को चैन दिया है। उनकी आवाज़ में लोगों को अपने प्रेम का आकर्षण नज़र आता है, जो कि उनके लिए सिंगर चित्रा सिंह से उनका प्यार था, जिनका साथ उनकी प्रेम कहानी एक फिल्मी कहानी सा थी।

READ MORE  Amazon Pay ICICI Credit Card 2024: जानिए उसकी विशेषताएं और लाभ

जगजीत सिंह की गायकी का चित्रा को छोड़कर सबको खूब पसंद था, लेकिन चित्रा को उनकी आवाज़ अच्छी नहीं लगी। जगजीत अपनी गायकी के दम पर धीरे-धीरे लोकप्रिय होते गए, और चित्रा भी प्रसिद्ध गायिकाओं में शामिल हो गईं। एक दिन जगजीत सिंह जिंगल रिकॉर्ड करने के लिए देबो प्रसाद के घर गए, पर चित्रा ने उनके साथ गाना गाने से मना कर दिया, जिससे जगजीत सिंह को बहुत बुरा लगा। उन्होंने चित्रा से कहा कि उन्हें भी उनका साथ नहीं चाहिए।

जगजीत सिंह का गर्वीला अंदाज़ चित्रा को भाया। उन दोनों की दोस्ती बढ़ती गई, जो धीरे-धीरे प्रेम में तब्दील हो गई। चित्रा के पति ने उन्हें एक दिन अकेला छोड़ दिया और 1968 में एक और लड़की से शादी कर ली।

READ MORE  Best stock pick 2024: लॉन्ग टर्म के लिए कौन कौन से शेयर खरीदे?

जगजीत सिंह ने समय की नाजुकता को समझते हुए चित्रा को विवाह के लिए पूछा। चित्रा ने उन्हें यह बताया कि वे अभी भी विवाहित हैं और उनका तलाक नहीं हुआ है, तो जगजीत सिंह ने कहा कि वे उनके लिए रुकेंगे। चित्रा का लगभग एक साल बाद तलाक हो गया। जगजीत सिंह फिर चित्रा के पहले पति देबो प्रसाद से मिले और कहा कि वे चित्रा से शादी करना चाहते हैं।

Avatar

Mohd Hafiz

Hello Friends, I am Mohd Hafiz. I am a Blogger and Content Writer at Mewat News Website. I have 2 years experience in Blogging and Content Writing in various fields like Govt. Job Updates and news updates.

For Feedback - mohdhafizatdc1@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a comment