---Advertisement---

BMW G 310 RR Full Specification and Price Range

Avatar
By
On:
Follow Us

BMW G 310 RR एक ऐसी बाइक है जो अपने शानदार डिजाइन और प्रदर्शन के साथ बाइक प्रेमियों का दिल जीत रही है। यह बाइक बीएमडब्ल्यू मोटरराड की एंट्री लेवल कैटेगरी में एक नया जोड़ है और इसे भारत में 2.85 लाख रुपये की आकर्षक कीमत पर लॉन्च किया गया है।

BMW G 310 RR Design and Styling:

BMW G 310 RR में ड्युअल हेडलैंप सेटअप, फ्रंट काउल में इंटी​ग्रेट हो रहे कॉम्पैक्ट रियर व्यू मिरर्स और विंड ब्लास्ट से बचाने के लिए विंडस्क्रीन का फीचर दिया गया है। इसके फ्यूल टैंक का शेप Apache RR 310 जैसा है और इसमें बीएमडब्ल्यू ने अपने ग्राफिक्स और स्टाइलिंग एलिमेंट्स दिए गए हैं।

READ MORE  BSNL 4G Coverage Start: बीएसएनएल की 4G सर्विस शुरू, फ्री में मिलेगा नया सिम कार्ड

BMW G 310 RR Performance: 

G 310 RR में 312.2 सीसी का लिक्विड कूल्ड, रिवर्स इन्क्लाइंड मोटर इंजन दिया गया है जो 34 पीएस की पावर और 27.3 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसमें असिस्ट और स्लिपर क्लच और 4 राइडिंग मोड्स: Sport, Track, Rain और Urban दिए गए हैं।

BMW G 310 RR Technology and Features:

इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ 5 इंच एफटीएफ इंस्टरुमेंट कंसोल भी दिया गया है। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के जरिए राइडर कॉल अलर्ट्स, मैसेज नोटिफिकेशंस और टर्न बाय टर्न नेविगेशन जैसे मल्टीपल फीचर्स को एक्सेस कर पाएगा।

BMW G 310 RR Safety

इस स्पोर्ट्स बाइक में 300 मिलीमीटर के फ्रंट डिस्क और 240 मिलीमीटर के रियर डिस्क ब्रेक्स के साथ ड्युअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है।

READ MORE  Cockroach Found in Lungs: कॉकरोच ने बनाया शख्स के फेफड़ों में अपना घर!

यह बाइक न केवल अपने आकर्षक डिजाइन के लिए, बल्कि अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन और एडवांस्ड तकनीकी सुविधाओं के लिए भी जानी जाती है। बीएमडब्ल्यू G 310 RR निश्चित रूप से भारतीय बाजार में अपनी जगह बनाने में सफल होगी।

Avatar

Mohd Hafiz

Hello Friends, I am Mohd Hafiz. I am a Blogger and Content Writer at Mewat News Website. I have 2 years experience in Blogging and Content Writing in various fields like Govt. Job Updates and news updates.

For Feedback - mohdhafizatdc1@gmail.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a comment