---Advertisement---

Bittu Bajrangi: नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी ने दाखिल किया चुनावी नामांकन, इस सीट से लड़ेंगे चुनाव

Avatar
By
Last updated:
Follow Us

Bittu Bajrangi, accused in the Nuh violence case, has filed his nomination and will contest elections from this seat.

Nuh: नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी ने हरियाणा चुनाव में अपनी दावेदारी पेश कर दी है। सोमवार, 9 सितंबर को उन्होंने फरीदाबाद एनआईटी सीट से नामांकन दाखिल किया। बिट्टू बजरंगी ने अपने समर्थकों के साथ सेक्टर 12 लघु सचिवालय पहुंचकर नामांकन भरा।

विधायक बनने पर और एफआईआर होंगी’

मीडिया से बातचीत के दौरान बिट्टू बजरंगी ने कहा, “विधायक बनने पर दो-तीन और एफआईआर दर्ज होंगी। मुझे क्षेत्र की जनता ने अपना उम्मीदवार चुनकर मैदान में उतारा है। जनता की नाराजगी और बदलाव की चाहत मुझे चुनाव में लेकर आई है। नेता जनता को धोखा दे रहे हैं, जबकि मैं बिना पैसे के, केवल जनता के समर्थन पर चुनाव लड़ रहा हूँ।”

READ MORE  LPG Gas Cylinder: अब 300 रुपए सस्ता मिलेगा एलपीजी सिलेंडर, ये छूट अगले 8 महीनों के लिए मिलेगी

लव-जिहाद के खिलाफ आवाज उठाता रहूंगा’

बिट्टू बजरंगी ने आगे कहा, “अगर बहन-बेटियों के साथ लव-जिहाद जैसी घटनाएं होंगी, तो मैं हमेशा आवाज उठाता रहूंगा। जनता ने इस बार बदलाव का मन बना लिया है और खेल बदलने वाला है। सरकार की नीयत में खोट है। गायों के नाम पर करोड़ों रूपए आते हैं, लेकिन उनका इस्तेमाल कहां होता है, ये किसी को नहीं पता। अगर मैं कुछ कह दूं तो एक और केस दर्ज कर दिया जाएगा।”

इस बार बदलाव तय है’

उन्होंने आगे कहा, “दुकानदारों की दुकानें बंद पड़ी हैं, पानी सड़कों पर भरा है, बहन-बेटियों के लिए चलने का रास्ता नहीं है, और बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं। मजदूर जितना कमाते हैं, उससे अधिक पैसे पानी खरीदने में खर्च हो जाते हैं। लोगों की समस्याओं के चलते इस बार बदलाव निश्चित है।”

READ MORE  Gold and Silver Price Today: सोने चांदी के रेट में भारी गिरावट देखने को मिलेगी

बिट्टू बजरंगी कौन हैं?

बिट्टू बजरंगी का असली नाम राज कुमार है और वे फरीदाबाद के निवासी हैं। पिछले साल जुलाई के अंत में हरियाणा के नूंह में हिंसा हुई थी, जिसके दो दिन बाद बिट्टू बजरंगी को गिरफ्तार किया गया था। उनकी पहचान गौ-सेवा और लव-जिहाद के खिलाफ अभियानों के कारण हुई है।

Avatar

Mohd Hafiz

Hello Friends, I am Mohd Hafiz. I am a Blogger and Content Writer at Mewat News Website. I have 2 years experience in Blogging and Content Writing in various fields like Govt. Job Updates and news updates.

For Feedback - feedback@example.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a comment