---Advertisement---

BSNL 5G की शुरुआत: अब केवल ₹10 में खरीदें BSNL का 5G सिम कार्ड और पाएं सब कुछ फ्री

Avatar
By
On:
Follow Us

BSNL 5G Started: अब केवल ₹10 में खरीदें BSNL का 5G सिम कार्ड और पाएं सब कुछ फ्री

BSNL 5G की शुरुआत

भारतीय टेलीकॉम इंडस्ट्री में BSNL की धमाकेदार वापसी हो गई है। बढ़ते हुए रिचार्ज प्लान्स के बीच सरकार ने BSNL को दोबारा सक्रिय कर दिया है, जिससे सभी लोगों को मुफ्त इंटरनेट की सुविधा मिल सके। यदि आप भी महंगे रिचार्ज प्लान्स से परेशान हैं, तो इस आर्टिकल को जरूर पढ़ें।

भारतीय टेलीकॉम कंपनी BSNL ने मार्केट में फिर से अपनी पकड़ मजबूत की है। BSNL एक सरकारी कंपनी है जो कई वर्षों से सेवाएं दे रही है। हाल ही में BSNL ने 4G सिम कार्ड की घोषणा की थी और अब यह सफलतापूर्वक देश के लगभग सभी राज्यों में उपलब्ध है।

READ MORE  Pankaj Udash Death:- मुंबई में प्रसिद्ध गज़ल गायक पंकज उधास का निधन

BSNL का सबसे सस्ता 4G रिचार्ज प्लान ₹70 का है, जिसमें प्रतिदिन 2GB डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ तेज 3G इंटरनेट की सुविधा मिलती है।

70 दिन वाला रिचार्ज प्लान जाने 

BSNL ने 70 दिनों का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है, जिसकी कीमत ₹197 है। इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान को लेकर यूजर्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Free में BSNL सिम कार्ड प्राप्त करें

BSNL कंपनी की ओर से फ्री में सिम कार्ड दिया जा रहा है। यदि आप BSNL का सिम कार्ड उपयोग करना चाहते हैं, तो यह आपके लिए एक सुनहरा अवसर है। सोशल मीडिया पर खबरें चल रही हैं कि BSNL जल्द ही 5G सिम कार्ड लॉन्च करेगी। इसके लॉन्च होते ही इसे खरीदने के लिए लोगों की लाइनें लग सकती हैं क्योंकि वर्तमान में सभी कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम बढ़ा दिए हैं।

READ MORE  Scorpion Farming: बिच्छुओं की खेती करके कमाए करोड़ों रूपये, जाने कैसे?
Avatar

Mohd Hafiz

Hello Friends, I am Mohd Hafiz. I am a Blogger and Content Writer at Mewat News Website. I have 2 years experience in Blogging and Content Writing in various fields like Govt. Job Updates and news updates.

For Feedback - feedback@example.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a comment