---Advertisement---

क्या Sania Mirza क्रिकेटर मोहम्मद शमी से निकाह करेंगी …? सानिया मिर्जा के पिता ने खबरों पर दिया चौकाने वाला बयान 

Avatar
By
On:
Follow Us

Mohammad Shami & Sania Mirza  latest news

 भारत के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने हाल ही में एक बयान दिया था। उन्होंने अपने बारे में सुनी गई सबसे बड़ी अफवाह के बारे में कहा कि वह सानिया मिर्जा से शादी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस अफवाह ने खूब जोर पकड़ा। अब सानिया मिर्जा के पिता ने इस पूरे मामले पर बयान दिया है।

Mohammad Shami टीम इंडिया के प्रमुख क्रिकेटरों में से एक हैं और सानिया मिर्जा भारतीय टेनिस इतिहास की सबसे सफल खिलाड़ी हैं। दोनों ही अपने-अपने खेल में माहिर और सम्मानित हैं। एक सामान्य बात यह है कि हाल के दिनों में दोनों खिलाड़ियों की निजी जिंदगी सुर्खियों में रही है। शमी का अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ लंबे समय से विवाद चल रहा है, वहीं हाल ही में सानिया मिर्जा का पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से तलाक हुआ है। शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से अचानक निकाह कर सभी को चौंका दिया था।

READ MORE  Gautam Gambhir Quits Politics: गौतम गंभीर अभी दिल्ली के ईस्ट दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद हैं

मोहम्मद शमी ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अपनी शानदार गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उनके बारे में सबसे बड़ी अफवाह यह सुनी गई कि वह और सानिया मिर्जा शादी करने जा रहे हैं। इस साल की शुरुआत में सानिया और शोएब मलिक का तलाक हो गया था, वहीं शमी भी अपनी पत्नी हसीन जहां से अलग हो चुके हैं। हालांकि, इन शादी की अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। सानिया मिर्जा के पिता इमरान ने एक इंटरव्यू में कहा- यह सब बकवास है। Sania mirza उनसे मिली भी नहीं हैं।

READ MORE  Tiger in Nuh: हरियाणा के नूंह में तेंदुआ दिखने से गांव में दहशत, वन विभाग की टीम ने लगाया पिंजरा

भारतीय टेनिस आइकन सानिया मिर्जा ने हाल ही में हज की पवित्र यात्रा शुरू की है। लगभग 5 महीने पहले उन्होंने घोषणा की थी कि वह अपने पति शोएब मलिक से अलग हो गई हैं। सानिया ने अपने सबसे प्यारे खेल टेनिस से भी संन्यास ले लिया है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में सानिया ने लिखा- जैसा कि मैं इस बदलाव का अनुभव कर रही हूं, मैं विनम्रतापूर्वक किसी भी गलत काम और कमियों के लिए आपसे क्षमा मांगती हूं। सानिया ने आगे कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अल्लाह उनकी प्रार्थना स्वीकार करेगा और उन्हें इस पवित्र मार्ग पर मार्गदर्शन करेगा।

READ MORE  Upcoming Bajaj CNG Bike: अब CNG से मिलेगा पेट्रोल से भी डबल माइलेज

उन्होंने आगे कहा था- मैं बहुत भाग्यशाली और आभारी महसूस करती हूं। कृपया मुझे अपनी दुआओं में रखें, क्योंकि मैं जीवन की इस महत्वपूर्ण यात्रा पर निकल रही हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं एक बेहतर इंसान बनकर वापस आऊंगी, जिसका दिल विनम्र और ईमान मजबूत होगा।

Avatar

Mohd Hafiz

Hello Friends, I am Mohd Hafiz. I am a Blogger and Content Writer at Mewat News Website. I have 2 years experience in Blogging and Content Writing in various fields like Govt. Job Updates and news updates.

For Feedback - feedback@example.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a comment