---Advertisement---

Urmila Matondkar ने Mohsin Akhtar Mir से तलाक के लिए दायर की याचिका

By
On:
Follow Us

Urmila Matondkar Files For Divorce From Mohsin Akhtar Mir

Bollywood News: अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने अपने पति, व्यवसायी-मॉडल मोहसिन अख्तर मीर से आठ साल की शादी के बाद तलाक के लिए याचिका दायर की है, जैसा कि हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट में बताया गया है। दंपति के करीबी एक सूत्र ने कहा, “काफी सोच-विचार के बाद, उर्मिला ने मोहसिन के साथ अपनी शादी को समाप्त करने का निर्णय लिया है। उन्होंने पहले ही अदालत में तलाक की याचिका दाखिल कर दी है। अलगाव का कारण अभी स्पष्ट नहीं है, लेकिन तलाक आपसी सहमति से नहीं हो रहा है।”

उर्मिला और मोहसिन ने 4 फरवरी, 2016 को एक छोटे, निजी समारोह में शादी की थी, जो उर्मिला के मुंबई स्थित घर पर संपन्न हुआ था, जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य उपस्थित थे। हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, दोनों की पहली मुलाकात 2014 में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की भतीजी की शादी में हुई थी।

READ MORE  Real Love Story: पति से अलग हुई गायिका को दूसरे गायक से हो गया प्यार

उर्मिला मातोंडकर ने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में शेखर कपूर की फिल्म मासूम से की थी, जो एरिक सेगल के 1980 के उपन्यास मैन, वुमन एंड चाइल्ड पर आधारित थी। 1990 के दशक में उर्मिला बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्री बन गईं और उन्होंने रंगीला, जुदाई, सत्या, मस्त, खूबसूरत, प्यार तूने क्या किया, भूत और एक हसीना थी जैसी हिट फिल्मों में काम किया। उर्मिला पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से दूर हैं और उन्होंने आखिरी बार 2014 की मराठी फिल्म अजोबा में अभिनय किया था। उन्होंने 2018 की फिल्म ब्लैकमेल के गीत “बेवफा ब्यूटी” में भी विशेष उपस्थिति दी थी।

READ MORE  Nokia Maze Pro 5G: Nokia Maze Pro Full Specifications with Long lasting battery and ultera fast, know the price range.

मोहसिन अख्तर मीर ने भी कुछ फिल्मों में काम किया है, जिनमें इट्स ए मैन’स वर्ल्ड, लक बाय चांस, मुंबई मस्त कलंदर और बी.ए. पास शामिल हैं।

Mohd Hafiz

Hello Friends, I am Mohd Hafiz. I am a Blogger and Content Writer at Mewat News Website. I have 2 years experience in Blogging and Content Writing in various fields like Govt. Job Updates and news updates.

For Feedback - feedback@example.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a comment