---Advertisement---

Film Jawan ने कमाई के मामले मे ‘गदर 2’ को पीछे छोड़ा, Jawan बन गई सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

By
Last updated:
Follow Us

‘गदर 2,’ सनी देओल की फिल्म, ने शुक्रवार को ‘पठान,’ शाहरुख़ ख़ान की फिल्म को पीछे छोड़कर हिंदी सिनेमा की टॉप फिल्म बना दी, लेकिन सनी देओल ने टॉपर का यह ताज ज्यादा लंबे समय तक नहीं संभाल सके।

‘गदर 2,’ सनी देओल की फिल्म, ने शुक्रवार को ‘पठान,’ शाहरुख़ ख़ान की फिल्म को पीछे छोड़ हिंदी सिनेमा की टॉप फिल्म बना दी, लेकिन सनी देओल ने टॉपर का यह ताज ज्यादा लंबे समय तक नहीं संभाल सके। कुछ ही घंटों में ‘गदर 2’ दूसरे नंबर पर आ गई और एक बार फिर से ‘पठान’ ने शाहरुख़ ख़ान की फिल्म को टॉप पर ले आया है। जी हां, ‘गदर 2’ को हटाकर जवान हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। जवान के टॉप होने की जानकारी रेड चिलीज ने दी है।

READ MORE  Dogs Do Their Duty for Science

‘पठान’ ने पूरी भारत में 584.32 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म ‘पठान’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुल 524.53 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं, सनी देओल की ‘गदर 2’ की कमाई 524.75 करोड़ रुपये हो गई है। फिल्म ने यह आंकड़ा सात हफ्तों के बाद पार किया है। लेकिन जवान की कमाई के साथ ही अब ‘गदर 2’ भारत की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि ‘गदर 2’ सिर्फ चंद 24 घंटों के लिए ही हिंदी सिनेमा की टॉप फिल्में में शामिल हो पाई। सनी देओल की यह ताज शाहरुख़ ख़ान ने एक बार फिर से अपने नाम कर लिया।

READ MORE  After Badger Buries Entire Cow Carcass, Scientists Go to the Tape

आपको बता दें कि ‘गदर 2’ पिछले महीने 11 तारीख को रिलीज हुई थी। इस फिल्म की चर्चा लंबे समय से बनी हुई थी और ‘जवान’ इस महीने 7 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। आपको बता दें कि शाहरुख़ ख़ान की फिल्म ‘जवान’ के हाल ही में एक नया ऑफर प्रकट हुआ, जिसमें फैंस के लिए एक के साथ एक टिकट मुफ्त मिलने का ऑफर था। वहीं, ‘जवान’ के कम हो रहे कलेक्शन पर इसने अच्छा प्रभाव डाला है, तभी तो 22वें दिन में फिल्म ने पिछले सप्ताह के मुकाबले अच्छा कलेक्शन किया है। वहीं, इस वीकेंड पर भी यह आंकड़ा बढ़ सकता है, जिससे नया रिकॉर्ड बन सकता है। इसे देखकर फैंस के लिए यह किसी अच्छी खबर से कम नहीं है।

READ MORE  iPad Pro M1 Chip: Bringing The MacBook Pro Power

Mohd Hafiz

Hello Friends, I am Mohd Hafiz. I am a Blogger and Content Writer at Mewat News Website. I have 2 years experience in Blogging and Content Writing in various fields like Govt. Job Updates and news updates.

For Feedback - feedback@example.com
Join Our WhatsApp Channel

Leave a comment